देखिए बजरंग पूनिया और संगीता फोगाट की शादी के 5 ख़ास फोटो

By   - 26/11/2020

बजरंग और संगीता का विवाह गांव बलाली में बड़ी धूमधाम और सादगी पूर्ण माहौल के बीच सम्पन हुआ। जिसमे परिवार के करीबी लोगो ने शिरकत की। इस मौके को खास बनाया 5 फोटो पोस्ट ने जो हम आपके लिए लेकर आए है।

बजरंग ने ज़िंदगी की इस नए अध्याय की शुरुआत करने के लिए सभी के स्नेह और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद किया। “विवाह का भी एक अद्भुत रसम होता है। आज में ने अपना जीवनसाथी चुना है और उससे उसके घर से अपने घर लेके आया हूँ । फिर भी ऐसा लग रहा है की में ने एक और परिवार पा लिया है । ज़िंदगी की इस नए अध्याय की शुरुआत करने जा रहा हूँ। खुश भी हूँ और थोड़ा सा बेचैन भी। अब इस परीक्षा का सामना करने का समय आ गया है दोस्तों। आपके स्नेह और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद”।

बजरंग के दोस्त जितेंदर ने इस ख़ास मौके पर अपने दोस्त के लिए इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट किया और लिखा “लो जी हो गया अब तो विवाह। ख़ुशी भी है और थोड़ी हंसी भी आ रही है। ख़ुशी इस बात की है कि अब भई ने जीवन साथी चुनकर ज़िंदगी की एक नयी शुरुआत की है। हंसी इस बात पे आ रही है कि बहुत फुदकता था अब कान खिचने वाली भाभी भी आ गयी । हार्दिक शुभकामनाएँ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jitender74kg (@jitender74kg)

गीता फोगाट ने छोटी बहन और नए जीजा जी की जोड़ी को बनाए रखने की दुआ की “मेरी छोटी बहन हम सबकी लाड़ली संगीता फोगाट और हमारे प्यारे जीजू बजरंग पूनिया को शादी की ढेर सारी बधाइयाँ भगवान तुम्हारी जोड़ी सदा बनाये रखें ओर सलामत रखें”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @geetaphogat

बबीता फोगाट ने भी पति विवेक के साथ खास फोटो क्लिक की और लिखा “मेरी छोटी बहन को बधाई। मैं आपको और आपके पति को शुभकामनाएं देती हूं आप अपना नया जीवन शुरू करें”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Babita Phogat (@babitaphogatofficial)

यह पल एक भाई के लिए सबसे भावुक पल होता जब बहन भाई से अलग होने वाली होती है। छोटे भाई दुष्यंत ने रस्मे निभाई और लिखा ” बहन की शादी में रस्मों को पूरा करते हुए, बहुत – बहुत बधाई ओर शुभकामनाएँ आप दोनो हमेशा खुश रहे”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dushyant Phogat (@dushyantphogat80)

Leave a Comment