बजरंग पूनिया मिस कर रहे है ‘रेसलिंग फैमिली’, शेयर की नामी पहलवानो के साथ अपनी पसंदीदा तस्वीरें

By   - 22/05/2020

कोरोना से बचाव के तौर पर पूरे देश में लॉकडाउन को 2 महीने से ज्यादा हो गए है और ऐसे में खेल जगत की दिग्गज हस्तियां अपने-अपने घर पर समय बिता रही हैं। भारतीय रेसलर बजरंग पूनिया भी अपने घर पर हैं। उन्होंने एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह लॉकडाउन में सबसे ज्यादा क्या मिस कर रहे हैं।

विश्व चैंपियन पहलवान, दिहाड़ी मजदूर की बेटी तीन टाइम के खाने की लिए तरसी

वर्ल्ड मेडलिस्ट ने एक फोटो पोस्ट किया और लिखा, ‘मैं अपने कुश्ती परिवार मिस कर रहा हू । हम सब जल्द ही मैट पर एक साथ होंगे।’ इस फोटो में बजरंग रुस्सियन टैंक कहे जाने वाले अब्दुलरशिद सेडुलेयव, यूनाइटेड स्टेट के 74 किलो ग्राम वर्ग के गोल्डन बॉय जॉर्डन बरोज अज़रबैजान के 65 किलो ग्राम के फ्रीस्टाइल प्लेयर हाजी अलीयेव और अपने एक छोटे फैन, साथी खिलाडी के साथ है।

बजरंग ने हाल ही में अपने गांव से रेसलिंग मैट मंगवाए और अपने अपार्टमेंट में मैट पर प्रैक्टिस स्टार्ट की । पुनिया बहुत टाइम से घर पर होने के कारण मैट प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे थे ।लेकिन वो अब मैट पर वापसी करके बहुत उत्साहित और खुश हैं ।

“यह रेसलिंग मैट मेरे है और मेने अपने गांव से मंगवाए है जिसपर हमने प्रैक्टिस स्टार्ट की है ।  प्रैक्टिस करके अच्छा लग रहा है मज़े आ गए मैट पर वापसी कर के। एक डेढ़ महीने बाद दिल खुश हो गया पहले वाली लाइफ में आकर”बजरंग ने रेसलिंगटीवी को बताया।

वर्ल्ड चैंपियनशिप मेडलिस्ट बजरंग पूनिया 65 किलो वर्ग में भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं और देश के लिए ओलिंपिक कोटा प्राप्त कर चुके है। दुनिया के श्रेष्ठ पहलवानों में शुमार पूनिया आगामी ओलिंपिक खेलों में भारत की सबसे बड़ी पदक उम्मीद हैं। फिलहाल ओलिंपक खेल एक साल के लिए टल चुके हैं। लेकिन बजरंग अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। ओलिंपिक लेकर उनको कोई प्रेशर नहीं है वो इसको लेकर बहुत पॉजिटिव है।

Wrestling (Kushti) fans can catch Live Streaming, Highlights, News, Videos, Photos, Results and Rankings on WrestlingTV

Leave a Comment