बजरंग पूनिया ने की अपनी रेसप्शन सेरेमनी कैंसिल, जानिए क्या है वजह

By   - 27/11/2020

बजरंग और संगीता का विवाह गांव बलाली में 25 नवंबर को बड़ी धूमधाम और सादगी पूर्ण माहौल के बीच सम्पन हुआ। जिसमे करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों ने शिरकत की थी और बाकि सभी के लिए 27 नवंबर यानी आज के दिन बजरंग का रेसप्शन था जो की किसान आंदोलन के चलते बजरंग को आज के दिन कैंसिल करना पड़ा। बजरंग ने अपने व्हाट्सअप स्टेटस पर इसकी जानकारी दी।

बजरंग ने सूचना देते हुए लिखा “मुझे आप सभी को यह बताते हुए खेद है की मैं अपने विवाह के reception ceremony दिनांक 27/11/2020 को स्थगित कर रहा हूँ। चल रहे किसान आंदोलन और आपके सुरक्षा को मद्देनज़र रखते हुए यह कदम उठाना पड़ रहा है। आपको हुई असुविधा के लिए मुझे खेद है – आप का बजरंग”।

शादी से पहले बजरंग पूनिया के पिता बलवान सिंह ने बताया था कि शादी को काफी धूमधाम से करने की तैयारी थी। झज्जर में खुड्डन गांव में पांच एकड़ में टेंट लगाकर दावत करना था। लेकिन कोरोना के कारण अरमान पूरे नहीं कर सके और शादी का कार्यक्रम सीमित करना पड़ रहा है। शादी में किसी को नहीं बुलाया जा रहा है। अब शादी को सादगी के साथ कर आगे बजरंग के मेडल जीतने या बच्चे के जन्म पर बड़ा कार्यक्रम किया जाएगा।

Leave a Comment