बजरंग-संगीता की शादी: जानिए घुड़चढ़ी का टाइम और बारात कितने बजे पहुँचेगी गांव बलाली

By   - 25/11/2020

आज वर्ल्ड मेडलिस्ट बजरंग पूनिया और संगीता फोगाट की शादी है। शादी समारोह सादगी पूर्ण माहौल में बलाली गांव में ही संपन्न होगा। समारोह में कोई नामी हस्ती भी नहीं पहुँचेगी और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी ही में शादी संपन्न होगी। बजरंग 20 बरातियों के साथ संगीता फोगाट से विवाह करने पहुंचेंगे। दोनों ही परिवारों से करीब 50 लोग शादी समारोह में हिस्सा लेंगे।

बजरंग पूनिया कहते है कि दोनों के परिवार के लोग शादी को धूमधाम से करना चाहते थे लेकिन कोरोना के कारण कार्यक्रम सीमित किया जा रहा है। यह जरूर है कि बुधवार को शादी के बाद 27 नवंबर को रिसेप्शन रखा गया है, जिसमें कुछ बाहरी लोगों को बुलाया गया है। जबकि शादी में केवल परिवार के लोग ही शामिल होंगे।

शाम 4 बजे घुड़चढ़ी का टाइम है और बारात खुदन गांव झज्जर डिस्ट्रिक्ट से चलकर बलाली गांव शाम 6 बजे पहुंचेगी।

कल रात दोनों परिवारों ने खूब डांस किया और डीजे नाइट को खूब एन्जॉय किया। फोगाट फैमिली में गीता फोगाट संगीता और उनके घर के लोग हरयावनी और पंजाबी गानों पर खूब थिरके। वहीं पूनिया फैमिली ने भी जमकर डांस किया।

बजरंग पूनिया के पिता बलवान सिंह कहते है कि शादी को काफी धूमधाम से करने की तैयारी थी। झज्जर में खुड्डन गांव में पांच एकड़ में टेंट लगाकर दावत करना था। लेकिन कोरोना के कारण अरमान पूरे नहीं कर सके और शादी का कार्यक्रम सीमित करना पड़ रहा है। शादी में किसी को नहीं बुलाया जा रहा है। अब शादी को सादगी के साथ कर आगे बजरंग के मेडल जीतने या बच्चे के जन्म पर बड़ा कार्यक्रम किया जाएगा।

Leave a Comment