बजरंग पूनिया के घर के नन्हे पहलवानों की कुश्ती देखें

By   - 29/07/2020

वर्ल्ड मेडलिस्ट बजरंग पूनिया इन दिनों बेंगलुरु में अपनी ओलंपिक की तैयारियों में जुटे है। तो उनके घर के नन्हे पहलवान कैसे पीछे रह जाते। बजरंग ने ट्विटर पर एक बहुत ही क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमे पुनिया ने अपने घर पर कुश्ती का अभ्यास करने वालों बच्चों का वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो देखने के बाद आप भी इसे क्यूट कहने पर मजबूर हो जाएंगे।

वीडियो में देखा जा सकता है कमरे के अंदर गद्दों पर दो बच्चे कुश्ती कर रहे हैं। जहा एक छोटा पहलवान अपने से बड़े पहलवान को अपनी झांग पर हाथ मार कर कुश्ती की चुनौती दे रहा है। दोनों ने कुश्ती में कई तरह की रणनीति का इस्तेमाल किया। दोनों एक-दूसरे को हराने की कोशिश कर रहे थे।

बजरंग पुनिया ने क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारे घर के नन्हे पहलवान कुश्ती का अभ्यास करते हुए.’

बजरंग पुनिया ने इस वीडियो को कल शेयर किया था, जिसके अब तक 38 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट और कमेंट्स आ चुके हैं।

बजरंग बेंगलुरु में अपने दोस्त जितेंदर के साथ प्रैक्टिस कर रहे है। जल्द ही उनके कोच शाको भी उनको ज्वाइन करने वाले है। शाको गुरूवार तक जॉर्जिया से इंडिया आ जायेंगे जिसके बाद उन्हें 14 दिनों तक क्वारंटाइन रहना पड़ेगा। इससे पहले कोच शाको बजरंग को फ़ोन पर ही ट्रेनिंग का पालन भेज देते थे। लेकिन अब थोड़े दिनों बाद दोनों साथ में होंगे और मिशन ओलंपिक की तैयारियों में जुड़ जायेगे।

Leave a Comment