पहलवान बजरंग की हुईं संगीता फोगाट से शादी, दोस्त जितेंदर ने भैया-भाभी के लिए लिखा ख़ास पोस्ट

By   - 26/11/2020

वर्ल्ड मेडलिस्ट बजरंग पूनिया और दंगल गर्ल गीता और बबीता फोगाट की छोटी बहन संगीता फौगाट परिणय सूत्र में बंध गए। दोनों बुधवार रात चरखी दादरी जिले के गांव बलाली में शादी के बंधन में बंध गए। गांव बलाली में शादी समारोह सादगी पूर्ण माहौल के बीच आयोजित किया गया। इसमें दाेनों ओर से मेहमानों की संख्‍या काफी सीमित थी। कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनज़र लागू गाइड लाइन के कारण शादी समारोह में मे‍हमानों की संख्‍या सीमित रखी गई थी।

बजरंग के दोस्त जितेंदर ने इस ख़ास मौके पर अपने दोस्त के लिए इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट किया और लिखा “लो जी हो गया अब तो विवाह। ख़ुशी भी है और थोड़ी हंसी भी आ रही है। ख़ुशी इस बात की है कि अब भई ने जीवन साथी चुनकर ज़िंदगी की एक नयी शुरुआत की है। हंसी इस बात पे आ रही है कि बहुत फुदकता था अब कान खिचने वाली भाभी भी आ गयी । हार्दिक शुभकामनाएँ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jitender74kg (@jitender74kg)

शादी के बाद कुश्‍ती क्षेत्र के दोनोंं दिग्‍गज जीवन की अपनी नई पारी को लेकर काफी खुश दिखे। गांव खुड्डन के मूल निवासी तथा वर्तमान में सोनीपत में रहने वाले पहलवान बजरंग पूनिया केवल 31 बारातियों को साथ लेकर बुधवार रात संगीता के संग सात जन्‍मों के बंधन में बंधने और उनकी डोली अपने घर ले जाने के लिए पहुंचे। जैसा कि पहले ही दोनों परिवारों ने कहा था कि कोविड-19 की गाइडलाइनों के चलते वैवाहिक आयोजन बेहद सादगीपूर्ण माहौल में होगा, उसी के अनुरूप गांव बलाली में दोनों तरफ से कुल 50 लेकर 60 तक ही मेहमान बुलाए गए थे।

Leave a Comment