National Camp: 14 दिनों का क्वारंटाइन ख़त्म, कल से शुरू होगा पहला ट्रेनिंग सेशन

By   - 14/09/2020

साई और रेसलिंग फेडरेशन द्वारा शुरू हुए नेशनल कैंप का आज लास्ट क्वारंटाइन दिन है जिसके बाद कल से रेसलिंग कैंप में प्रैक्टिस शुरू होने जा रही है। यह कैंप 1 सितम्बर से शुरू हुआ था जिसमे 14 सितम्बर तक का क्वारंटाइन पीरियड था। कल से उन सभी पहलवानो के साथ कैंप शुरू किया जायेगा जो कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाए गए थे।

फ्रीस्टाइल टीम के चीफ कोच जगमिंदर सिंह ने बताया कल से सभी स्वस्थ पहलवानो के साथ कैंप शुरू किया जाएगा। आज 14 दिनों के क्वारंटाइन का लास्ट दिन है। ” कल से प्रैक्टिस शुरू होगी सभी स्वस्थ पहलवानो के साथ” कोच जगमिंदर ने कहा ।

6 महीने बाद सुबह 7 बजे फिर से पहलवान साई सेंटर में प्रैक्टिस स्टार्ट करेंगे और यह प्रैक्टिस सेशन 2 घंटे का होगा। जिसमे प्रैक्टिस की अनुमति केवल डमी के साथ ही है। ” सुबह 7 बजे कल पहला ट्रेनिंग सेशन स्टार्ट होगा। जिसमे पहलवान डमी के साथ ही प्रैक्टिस कर सकेंगे”। कोच जगमिंदर। शाम का ट्रेनिंग सेशन 5 बजे से शुरू होगा।

एशियाई चैंपियनशिप ले गोल्ड मेडलिस्ट पहलवान सुनील कैंप में तो मौजूद है लेकिन लॉकडाउन में वेट ट्रेनिंग के दौरान उनकी कमर में इंजरी हो गयी थी जिसके कारण वो कल से शुरू होने वाली ट्रेनिंग का हिस्सा नहीं होंगे। “लॉकडाउन मैं वेट ट्रेनिंग के दौरान मेरी कमर में प्रॉब्लम हो गयी थी। जो मुझे अभी भी परेशान कर रहे है। 15 से ट्रेनिंग स्टार्ट है और मैं ट्रेनिंग नहीं कर पाउगा ” सुनील ने कहा।

जबकि कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए 4 पहलवान दीपक पूनिया, कृष्ण, नवीन और राहुल अवारे अभी सेल्फ आइसोलेशन में ही रहेंगे।

Leave a Comment