WrestlingTV.in पर यूडब्ल्यूडब्ल्यू अंडर -23 वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप लाइव देखे

By   - 25/10/2019

WrestlingTV.in पर यूडब्ल्यूडब्ल्यू अंडर -23 वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप लाइव देखे

UWW वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप के दौरान WrestlingTV.IN के सफल लॉन्च के बाद, जहां 6.5 मिलियन Fans ने Wrestling Matches को देखा I WrestlingTV अब पहली बार भारत में अंडर -23 यूडब्ल्यूडब्ल्यू वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप एक्शन LIVE स्ट्रीम करेगा। यूडब्ल्यूडब्ल्यू U-23 कुश्ती विश्व चैम्पियनशिप 28 अक्टूबर से 3 नवंबर तक हंगरी, बुडापेस्ट में आयोजित की जानी है।

भारत फ्रीस्टाइल, ग्रीको रोमन और महिलाओं की Event के लिए 30 सदस्यीय मजबूत टीम का Selection करेगा । प्रतियोगिता में दुनिया भर के 64 देशों के 631 एथलीट शामिल होंगे।

यूडब्ल्यूडब्ल्यू Senior वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप (Nur-Sultan, Kazakhstan) में भारतीय कुश्ती का उत्कृष्ट प्रदर्शन , जहाँ देश के Wrestlers ने पांच पदक जीतकर एक अभूतपूर्व उपलब्धि हासिल की है, उससे अब अंडर -23 वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप अच्छा प्रदर्शन की उम्मीद जगाई है।

Also Read: We will surely win medals at Tokyo 2020: Geeta Phogat

कुश्ती के प्रशंसक www.wrestlingtv.in पर लाइव स्ट्रीमिंग, हाइलाइट्स, समाचार, वीडियो, फोटो, परिणाम और रैंकिंग पढ़ सकते हैं

“भारत खेल के लिए एक बहुत बड़ा बाजार है जो कुश्ती (कुश्ती) प्रेमियों से स्पष्ट है जो हरियाणा, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश या देश के किसी अन्य राज्य में सुदूर गाँवों में कुश्तियों के लिए fans हजारों तादाद में जाते हैं। WrestlingTV.in भारत और उपमहाद्वीप के लाखों कुश्ती प्रशंसकों के लिए सभी प्रमुख यूडब्ल्यूडब्ल्यू अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिताओं को Live Telecast करेगा, ”आशीष चड्ढा, सीईओ, स्पोर्टी सॉल्यूज़, रेसलिंगटीवी की मूल कंपनी, जो यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग की भारतीय उप-महाद्वीप के लिए विशेष मीडिया प्रसारण अधिकार रखती है ।

अंडर -23 यूडब्ल्यूडब्ल्यू वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप से पिछले साल सिल्वर लाने वाले रवि कुमार से प्रेरित होकर साजन भनवाल, शरवन और विक्की जैसे लोग इस Championship में नजर आएंगे। जबकि भानवाल तीन बार की विश्व जूनियर चैंपियनशिप पदक विजेता हैं, शरवन ने भी 2017 में जूनियर एशियाई चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक के साथ अपनी अपार प्रतिभा का लोहा मनवाया है। इस बीच, विक्की पहले ही 92 किग्रा में सीनियर में छठा स्थान हासिल कर चुके हैं और इसे बनाने के लिए भूखे रहेंगे।

Wrestling fans can catch Live Streaming, Highlights, News, Videos, Photos, Results and Rankings on WrestlingTV

“कुश्ती में देश के अधिकांश अन्य खेलों की तुलना में बड़ी संख्या में प्रतिबद्ध प्रशंसक हैं। WrestlingTV.in प्रत्येक बाउट LIVE TELECAST के साथ इस प्रशंसक आधार को और मजबूत करेगा। खिलाड़ियों को बेहतर पहचान मिलेगी और आधुनिक दिन के खेल के सभी पहलुओं में कुश्ती तेजी से बढ़ेगी। कुश्ती के लिए हमारे भव्य कार्यक्रम को बढ़ावा देने के लिए WrestlingTV.in एक प्रमुख मोड़ के रूप में सामने आया है, ”बृजभूषण शरण सिंह, कुश्ती संघ, भारत के अध्यक्ष ने कहा।

यूडब्ल्यूडब्ल्यू वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप के दौरान खेल ने भारत में एक नया मुकाम हासिल किया, जब 9 दिन एक्शन के दौरान 11 मिलियन यूजर्स लाइव स्ट्रीमिंग और रेसलिंगटीवी पर वीडियो कंटेंट से जुड़े रहे। अब सभी कुश्ती प्रशंसक यूडब्ल्यूडब्ल्यू U-23 विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप लाइव एक्शन, वीडियो, समाचार, विचार, समीक्षा और अन्य अपडेट के लिए www.wrestlingtv.in पर लॉग इन कर सकते हैं।

Also Read: WrestlingTV to stream UWW U-23 World Wrestling Championships LIVE

कुश्ती के प्रशंसक www.wrestlingtv.in पर लाइव स्ट्रीमिंग, हाइलाइट्स, समाचार, वीडियो, फोटो, परिणाम और रैंकिंग पढ़ सकते हैं

Include Page




Leave a Comment