वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप दिसंबर में होगी, अगली बैठक 6 नवंबर को

By   - 13/10/2020

यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग (UWW) ने घोषणा की है कि वह इस साल के अंत में 12 से 20 दिसंबर को सर्बिया के बेलग्रेड में सीनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप की मेजबानी करेगा, जबकि दुनिया भर में कोविड -19 की स्थिति के कारण जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप को रद्द कर दिया गया है।

2020 के सीनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप के संबंध में, भाग लेने वाले देशों में से 70% ने अपनी भागीदारी की पुष्टि की है, इसलिए, UWW ने बेलग्रेड में इस कार्यक्रम को रखने का फैसला किया, लेकिन टूर्नामेंट की भागीदारी आंकड़ों पर निर्भर है जो एकत्र किया जाएगा और जाहिर है कोविड -19 महामारी की स्थिति को भी जाँचा परखा जायेगा।

“हम दिसंबर में कुश्ती की वापसी के बारे में सावधानी के साथ आशावादी हैं,” यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग के अध्यक्ष नेनाद एलवलोविक ने कहा। “हमारे एथलीटों, कोचों, और कर्मचारियों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और बेलग्रेड में होने वाली घटनाओं को सुनिश्चित करने के लिए हम हर उपाय करेंगे।

एंट्री भेजने की समय सीमा 5 नवंबर है और यूडब्ल्यूडब्ल्यू कार्यकारी समिति 6 नवंबर 2020 को फिर से बैठक करेगी और प्राप्त की गई एंट्री की संख्या की जांच और दुनिया भर में कोविड -19 महामारी की वर्तमान स्थिति पर चर्चा करेगी। इस बैठक के दौरान, कोविड -19 के संबंध में विकासशील स्थिति के बदले में इसे आयोजित करने या इसे रद्द करने का अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

Leave a Comment