Women’s Wrestling Camp: आज से शुरू हुआ 3 महीने लम्बा रेसलिंग कैंप, दिव्या काकरान कल होगी कैंप में शामिल

By   - 10/10/2020

आज से लखनऊ में महिला रेसलिंग कैंप शुरू हो रहा है जहा सभी महिला पहलवान इस कैंप में शामिल होने की तैयारी कर रही है कुछ पहलवान कैंप में पहुंच चुकी है और कुछ का अभी पहुँचना बाकि है। यह कैंप तीन महीने लम्बा है जो की दिसंबर में ख़त्म होगा।

कैंप में शामिल होने से पहले सभी पहलवानो को साई द्वारा जारी गाइडलाइन्स को फॉलो करना पड़ेगा। जिसमे कैंप में शामिल होने से पहले कोरोना टेस्ट से लेकर कैंप में पहुंचने के बाद 7 दिनों का क्वारंटाइन शामिल है।

एशियाई चैंपियनशिप गोल्ड मेडलिस्ट दिव्या काकरान ने भी कैंप में शामिल होने के लिए अपने कमर कस ली है। दिव्या कल कैंप में पहुंच जाएँगी। “मैं तैयार हूँ और कल मॉर्निंग में लखनऊ कैंप में पहुंच जाउंगी” दिव्या ने कहा।

कैंप में जाने से पहले सभी पहलवानों को अपना कोरोना टेस्ट करना अनिवार्य है। जिसके लिए दिव्या ने भी 5 दिन पहले कोरोना टेस्ट कराया था जो की नेगेटिव आया और अब उन्होंने एक और टेस्ट कराया है जिसकी रिपोर्ट आज शाम तक आएगी।

“मेने 5 दिन पहले कोरोना टेस्ट कराया था जो की नेगेटिव आया और फिर कल एक टेस्ट और कराया था जिसकी रिपोर्ट आज शाम तक आ जाएँगी” दिव्या ने बताया।

दिव्या अपने साथ अपनी दोस्त नीना को सपोर्टिंग पार्टनर के तौर पर कैंप में ले जा रहे है जिसके लिए उन्होने रेसलिंग फेडरेशन से परमिशन ली है। “मैं अपने साथ नीना को सपोर्टिंग पार्टनर के तौर पर लेकर जा रही हूँ जिसके लिए मेने फेडरेशन से परमिशन ली है”।

7 महीने बाद दिव्या मेट पर वापसी करने के लिए तैयार है और वो चाहती है की वो धीरे-धीरे अपने पुराने रूटीन में वापिस आकर अपनी फॉर्म को बरक़रार रखे। “काफी टाइम बाद कैंप में जाकर रूटीन प्रैक्टिस होगी कोशिश रहेगी की धीरे धीरे अपनी फॉर्म में आ जाऊ” दिव्या ने कहा।

Leave a Comment