Women’s Wrestling Camp: देखिए दिव्या काकरान का ‘क्वारंटाइन वर्कआउट’

By   - 15/10/2020

एशियाई चैंपियनशिप गोल्ड मेडलिस्ट दिव्या काकरान लखनऊ में 3 महीने लम्बे कैंप के लिए तैयार है। अभी वो साई सेंटर में 7 दिनों के लिए क्वारंटाइन है और उनको बहार जाने की अनुमति नहीं है। दिव्या अपने कमरे में ही रोज़ सुबह शाम की प्रैक्टिस कर रही है। वो साथ लाए डमबल्स और ढंड बैठक करके अपनी ट्रेनिंग रोज़ की ट्रेनिंग को पूरा करती है जो की कमरे में पॉसिबल है। इसका एक वीडियो दिव्या ने रेसलिंगटीवी के साथ शेयर किया जिसमे आप देख सकते है दिव्या अपने रूम में ढंड बैठक करती नज़र आ रही है।

 “मुझे अभी अपने रूम से बहार जाने की परमिशन नहीं है अभी हम सब क्वारंटाइन में है। मैं रोज़ अपने रूम में प्रैक्टिस कर लेती हूँ। डमबल्स और ढंड बैठक करके अभी मैं अपनी ट्रेनिंग रोज़ की ट्रेनिंग कर रही हूँ” दिव्या ने बताया।

यह क्वारंटाइन का 5वा और लास्ट दिन है कल से सभी पहलवान अपने कमरे से बहार प्रैक्टिस कर पायेगी और संडे की रेस्ट की बाद सोमवार से मेट पर 7 महीने बाद वापसी करेंगे।

“आज हमारा क्वारंटाइन का लास्ट दिन है कल से हम दो दिन की लिए बहार प्रैक्टिस कर सकते है और संडे के रेस्ट के बाद फिर सोमवार से मेट ट्रेनिंग स्टार्ट हो जाएगी” दिव्या ने कहा।

दिव्या ने बताया कैंप में उनका क्वारंटाइन एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा वो साई द्वारा दी गयी सभी सुविधाओं से बेहद खुश है खाने से लेकर फ़िल्टर पानी, टिशू पेपर, साबुन इत्यादि जैसे बेसिक जीचों का बेहद खास तरीके से ध्यान रखा गया है।

“मैं क्वारंटाइन के फैसिलिटी से बहुत खुश हूँ। यहाँ हमारे मन पसंद का खाना मिला, हम जो हम बोलते वो बन जाता था। फ़िल्टर वाटर, टिशू पेपर से लेकर साबुन इत्यादि जैसे बेसिक जीचों का बेहद खास ख्याल रखा गया है” दिव्या ने कहा।

Leave a Comment