Women’s Wrestling Camp: वर्ल्ड मेडलिस्ट पूजा ढांडा है पूरी तरह फिट, अगला टारगेट ‘ओलंपिक क्वालिफ़ायर्स’

By   - 21/10/2020

वर्ल्ड मेडलिस्ट पूजा ढांडा नेशनल कैंप शुरू होने से काफी एक्साइटेड है आज इंडिविजुअल ट्रेनिंग का तीसरा दिन है और वो मेट पर वापसी करके बहुत रिलैक्स फील कर रही है। ढांडा का मानना है की नेशनल कैंप लगने से, सभी खिलाड़ियों के लिए अच्छी बात है। यहाँ रहकर हम एक ट्रेनिंग शेड्यूल को फॉलो करते है हर चीज का एक प्रॉपर टाइम होता है जो कोच शेड्यूल बनाते है उसको हमे फॉलो करना होता है जो की आप घर पर या कही और रह कर नहीं कर सकते है।

“नेशनल कैंप में आकर में बहुत एक्साइटेड हूँ। यहाँ प्रॉपर ट्रेनिंग होती है एक शेड्यूल होता है जिसे फॉलो करते हुए हमे अपनी ट्रेनिंग करनी होती है जो कि कहि और रह कर या घर पर रह कर नहीं होती। कोच के द्वारा बनाए शेड्यूल और इंस्ट्रक्शंस को हमे फॉलो करते हुए अपनी तैयारी करनी होती है” ढांडा ने कहा।

पूजा पिछले साल से अपनी इंजरी से झुज रही है जिसके कारण उनकी परफॉरमेंस भी इसका सीधा असर देखा जा सकता था जिसके कारण उन्हें नेशनल ट्रायल्स में भी हार का सामना करना पड़ा था।

“साल 2019 और 2020 की शुरुआत ने मुझे इंजरी से घेर लिया था जिसका असर मेरी परफॉरमेंस पर पड़ा था कभी ‘नी इंजरी’, ‘कभी रिब इंजरी’, कभी कोई इंजरी” पूजा ने कहा।

लेकिन लॉकडाउन में मिले टाइम में पूजा ने अपने आप को रिकवर कर लिया है और वो अपनी सभी इंजरी से बहार आ चुकी है और आने वाले हर कम्पटीशन के लिए तैयार है।

“मैं अब पूरी तरह से ठीक हूँ और मेरी इंजरी ठीक है और आने वाले हर कम्पटीशन के लिए तैयार हूँ” पूजा।

पूजा ने अपने टारगेट सेट किए हुए है और उनका मैन टारगेट ओलंपिक क्वालिफ़ायर्स है जिस पर पूजा अपनी नज़रे गड़ाए हुए है। “मेरा टारगेट ओलंपिक क्वालिफ़ायर्स है जिसके लिए मुझे अपनी तैयारी करनी है” ढांडा ने कहा।

Leave a Comment