Wrestling Camp: दिव्या का 7 महीने बाद पहला ट्रेनिंग सेशन, अच्छी ट्रेनिंग और हर चुनौती से पार पाना है अगला टारगेट

By   - 20/10/2020

महिला नेशनल कैंप का कल पहला दिन था जिसमे सभी कैंप में मौजूद पहलवानों ने शिरकत की। एशियाई चैंपियनशिप गोल्ड मेडलिस्ट दिव्या काकरान ने भी कैंप में 7 महीने बाद प्रैक्टिस का पहला सत्र पूरा किया। जिसे करने के बाद वो काफी उत्साहित और खुश थी।

दिव्या ने 7 महीने बाद मेट पर लौटने के प्रैक्टिस एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया की उनको इतनी खुशी इस दुनिया में आकर नहीं मिली थी जितनी उन्हें मेट पर इतने महीने बाद लौट कर मिली है।

“मुझे बहुत अच्छा लगा इतने महीनों के बाद मेट पर वापसी करके। इतनी ख़ुशी तो मुझे दुनिया में आकर नहीं हुई जितनी मेट पर लौटने की है” दिव्या ने हस्ते हुए बताया।

दिव्या अभी इंडिविजुअल ट्रेनिंग ही कर रही है जिसमे रनिंग, जिम, बल्गेरियाई बैग और डमी के साथ ट्रेनिंग जारी है। ‘अभी में इंडिविजुअल ट्रेनिंग ही कर रही हूँ जिसमे रनिंग, जिम, बल्गेरियाई बैग और डमी शामिल है ‘ दिव्या ने बताया।

वर्ल्ड चैंपियनशिप दिसंबर में होनी है जिसका अंतिम फैसला 6 नवंबर को किया जायेगा। लेकिन दिव्या हर चुनौती के लिए तैयार है उनका फोकस अच्छी ट्रेनिंग करना है और हर मुकाबले में जीतना वो इसके बारे में ज्यादा नहीं सोच रही है।

“अभी वर्ल्ड चैंपियनशिप का अंतिम फैसला आना बाकि है लेकिन में हर सिचुएशन के लिए तैयार हूँ। मेरा पूरा फोकस अच्छी ट्रेनिंग करना है और हर मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करके जितना है” दिव्या ने कहा।

Leave a Comment