Wrestling News: मिलिए टॉप 10 रेस्टलेर्स से जो ‘डॉग लवर’ है

By   - 27/06/2020

जिसने भी कहा कि “एक डॉग एक व्यक्ति का सबसे अच्छा दोस्त है” यह बात अब पहलवानों के जीवन में पूरी तरह से फिट बैठ रहीं है जो COVID-19 के कारण घर पर फंसे हुए हैं।  डॉग्स –  इस लॉकडाउन में पहलवानों के लिए एक बड़ा सहारा रहे हैं। जहां कुछ पहलवानों को हाल ही में एक नया साथी मिला है, वहीं कुछ को कुश्ती की दुनिया में ‘डॉग लवर’ के रूप में जाना जाता है।

Also Read: देखिए दीपक पूनिया का देसी स्टाइल – लॉकडाउन में एक बार फिर से जीने को मिली गांव वाली ज़िंदगी

मिलिए 10 पहलवानों से जो ‘डॉग्स लवर’ होने के लिए फेमस हैं:

सरिता मोर:
जैकी मान एशियाई चैंपियन सरिता मोर और पति राहुल मान के परिवार का सबसे नया सदस्य हैं। जैकी जर्मन शेफर्ड डॉग है। राहुल का कहना है कि वह अपने परिवार में एक ओर नया सदस्य जुड़ने से बेहद खुश हैं। “मुझे बचपन से ही कुत्तों का शौक है और अब सरिता को मुझसे ज्यादा है  । मुझे उनके साथ समय बिताना बहुत पसंद है। और जैकी का हमारे परिवार का सबसे छोटा ओर प्यारा सदस्य है। वह अभी 25 दिन का है, लेकिन बहुत समझदार है”।

जैकार्रा विनचेस्टर:
वर्ल्ड चैंपियन एक सेंटबर्न की मालिक है। यह नस्ल अल्पाइन अपने विशाल आकार के लिए प्रसिद्ध है। विंचेस्टर कोरोनोवायरस के कारण लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान भी अपने डॉग के साथ अच्छा टाइम बिताती देख रही है

एडलाइन ग्रे:
पांच बार की वर्ल्ड चैंपियन को मैट पर रेसलिंग के लिए जाना जाता है। ग्रे टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने की पसंदीदा खिलाड़ी हैं। लेकिन किसी को भी नहीं पता था कि वो एक डॉग लवर भी है। ग्रे के पास एक हस्की है, जिसके साथ उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपलोड करते हुए कहा कि “अपने पप्पी को सर पर खुजाना मत भूलो, !”

बजरंग पुनिया:
भारतीय पहलवान ने हाल ही में एक स्ट्रीट डॉग को गोद लिया था, जिसके साथ उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी। बजरंग इस समय टोक्यो ओलंपिक के लिए बैंगलोर में ट्रेनिंग कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

#bajrangpunia #doglover #wrestlingtvindia #wrestlinglive #wrestlingupdates #wrestler #wrestling #wrestling2020 #WrestlingTV

A post shared by WrestlingTV🇮🇳 (@wrestlingtv.in) on

दिव्या काकरान:
दिल्ली में कोविद -19 माम लों के बढ़ने के कारण दिव्या ट्रेनिंग के लिए हिमालय में चली गयी है। लेकिन ऐसा करने से ठीक पहले, उन्होंने  अपनी कंपनी के लिए एक नया साथी मिल गया था। ये एक कुत्ता था। यह चिहुआहुआ मिक्स  है जो प्रियंका चोपड़ा के पास भी था।

 

View this post on Instagram

 

🤣

A post shared by Divya Sain 🐅 (@divya_kakran68) on

गीता फोगट:
गीता फोगट को दंगल गर्ल के रूप में जाना जाता है और वह राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण जीतने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान हैं। लेकिन यहां कुश्ती से जुड़े उनके मजेदार तथ्यों के अलावा उनकी निजी जिंदगी भी है। गीता के पास एक ग्रेट डेन डॉग है। यह वही नस्ल है जो 90 के दशक के बच्चे “स्कूबी-डू” के रूप में देखते थे।

 

View this post on Instagram

 

New Family member Sheru 🐕 🤗🤗

A post shared by @ geetaphogat on

अमित दहिया:
कभी भारतीय कुश्ती के गोल्डन खिलाड़ी, अमित दहिया एक पिटबुल के मालिक है और वो आजकल अपना खाली समय अपने डॉग के साथ बिताते है।

 

View this post on Instagram

 

Watching pro wrestling with family 👨‍👩‍👦‍👦🐕

A post shared by Amit Dahiya (@amit.dahiya.18400) on

हेलेन मारुलिस:
हेलेन ओलंपिक में गोल्ड मैडल जीतने वाली अमेरिका की पहली महिला पहलवान हैं। इस लॉकडाउन में हेलेन का साथी उनका डॉग नोरफोक टेरियर है।

रिसाको कवाई:
जापानी ओलंपिक और विश्व चैंपियन कवाई एक क्यूट चिहुआहुआ की मालिक है।

मेन्सा स्टॉक:
स्टॉक को अमेरिका रेसलिंग में डॉग लवर के रूप  में जाना जाता है और वो कैनाइन को अपने बच्चो की तरह रखती है।

 

View this post on Instagram

 

Ready for the week?

A post shared by Tamyra Mariama Mensah Stock (@mensahtamyrastock) on

Leave a Comment