भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह भी हुए कोरोना संक्रमित

By   - 26/10/2020

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष व कैसरगंज सीट से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को कोरोना संक्रमण होने की जानकारी मिली है | सांसद बृजभूषण सिंह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। नवाबगंज सीएचसी अधीक्षक ने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। सांसद के पॉजिटिव आने के बाद अब उनके संपर्क में आने वालों के बारे में स्वास्थ्य महकमा जानकारी जुटा रहा है।

अर्जुन अवार्डी कोच कृपा शंकर बिश्नोई ने WFI अध्यक्ष व कैसरगंज सीट से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनको जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है।

“उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं और पूरी ऊर्जा के साथ राष्ट्र व कुश्ती की सेवा के लिए तैयार हो जाये। पूरे देश की शुभकामनाएं और प्रार्थनाएं आपके साथ है” कोच कृपा शंकर बिश्नोई।

जब से कुश्ती संघ के अध्यक्ष बने है। उसके बाद राष्ट्रीय स्तर और अंतरराष्ट्रीय पर कुश्ती को बल दिया। खिलाड़ियों की सभी छोटी बड़ी समस्याओं को सुलझाने में लगे रहने वाले नेताजी कुश्ती में काफी लोकप्रिय है और जब से उन्होंने कमान सभाली है देश को ओलंपिक और वर्ल्ड चैंपियनशिप में कई मेडल मिले है साथ ही भारतीय पहलवानो का इंटरनेशनल लेवल पर रेसलिंग में दबदबा कायम हुआ है।

Leave a Comment