देखिए रेसलिंग कैंप में प्रैक्टिस के बाद बजरंग पूनिया का बैडमिंटन सेशन

By   - 22/10/2020

सोनीपत के साई सेंटर में मेंस रेसलिंग कैंप शुरू हुए करीब एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। वहाँ मौजूद सभी पहलवान रोज़ सुबह शाम की प्रैक्टिस को एन्जॉय कर रहे है। सुबह की प्रैक्टिस 6 बजे से शुरू होती है और शाम की प्रैक्टिस 5 बजे से, दोनों प्रैक्टिस करीब 2 घंटे तक चलती है। जिसके बाद पहलवान रिलैक्स करते है। लेकिन कल शाम पहलवानों का ‘रिलैक्स मोड़’ कुछ अलग अंदाज़ में नज़र आया।

कैंप में मौजूद मंकी टीम के 74 किलो ग्राम भर वर्ग के पहलवान जितेंदर इंस्टाग्राम लाइव आए और अपने फैंस के साथ बातचीत की और पहलवानों का एक नया अंदाज़ दिखाया जिसमे सभी पहलवान बैडमिंटन कोर्ट में बैडमिटन खेलते हुए नज़र आए। जिसमे तीन बार के वर्ल्ड मेडलिस्ट बजरंग पूनिया, पहलवान विनोद के साथ एक बैडमिटन सेशन खेलते दिखे।

 बजरंग के कोच शाको भी ग्रीको रोमन चीफ कोच हरगोबिंद के साथ बैडमिंटन खेलते नज़र आए। पहलवानो को अपने अक्सर वॉलीबाल और फुटबॉल खेलते जरूर देखा होगा लेकिन बैडमिंटन खेलते शायद ही देखा हो।

यह सेशन पूरी तरह से माइंड और बॉडी को रिलैक्स करने के लिए चुना गया जिसमे मूड लाइट करने ले लिए पहलवानों ने बैडमिंटन कोर्ट का ओर रुख किया।

इंस्टाग्राम लाइव में सभी फैंस बार बार एक ही डिमांड कर रहे थे और वो डिमांड थी इंडिया के लिए ओलंपिक मेडल जीतने के प्रबल दावेदार बजरंग पूनिया को देखने की और उनसे मोटीवेट होने की। जो की जितेंदर ने इंटाग्राम लाइव के दौरान पूरी भी की और सभी को बजरंग से मिलवाया।

Leave a Comment