मिशन ओलंपिक की तैयारी शुरू, रवि और दीपक को मिला गुरु महाबली सतपाल का साथ: देखें वीडियो

By   - 14/07/2020

लॉकडाउन के बाद सभी नियमों और सेफ्टी मेज़रमेंट का पालन करते हुए भारतीय रेसलिंग के मक्का छत्रसाल स्टेडियम में ट्रेनिंग फिर से स्टार्ट हो गयी है। 30 रेस्टलेर्स अभी ट्रेनिंग सेशन का हिस्सा है जिसमे भारत को ओलंपिक कोटा दिलाने वाले पहलवान रवि दहिया और दीपक पूनिया भी शामिल है।

रवि दहिया और दीपक पूनिया ने सुबह शाम की ट्रेनिंग स्टार्ट कर दी है और ट्रेनिंग के ख़ास बात यह की खुद महाबली सतपाल दोनों पहलवानों को मिशन ओलंपिक की तैयारी कर रहे है। इसका वीडियो महाबली सतपाल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमे उन्होंने लिखा।

“हमने छत्रसाल स्टेडियम में 30 रेस्टलेर्स के साथ ट्रेनिंग स्टार्ट कर दी है जिसमे भारत को ओलंपिक कोटा दिलाने वाले पहलवान दीपक पूनिया और रवि दहिया भी शामिल है और रेसलर सुमित मालिक, शरवन तोमर। इनके साथ मेरी कोचेस की टीम भी है। हम सभी सावधानियां और सेफ्टी मेज़रमेंट का ध्यान रख रहे है”।

लॉकडाउन ख़त्म होने के बाद सिचुएशन को देखते हुए अभी कुछ ही दिन पहले ही दीपक पूनिया 3 महीने बाद अपने गांव से स्टेडियम लौटे थे जबकि रवि दहिया छत्रसाल में ही थे, अपने घर नहीं गए थे। जिस कारण दोनों एक दूसरे को मिस कर रहे थे।

अब दोनों साथ में एक साथ ट्रेनिंग मेट पर लौट कर काफी खुश है जिसका इंतज़ार रवि और दीपक पिछले 3 महीने से कर रहे थे।

Leave a Comment